Zalim Ko Zulm Se Rokne Ke Liye Dua, Wazifa and Taweez

Zalim Ko Zulm Se Rokne Ke Liye Dua

Zalim ko zulm se rokne ke liye duaदुनिया में अच्छे बुरे हर तरह के लोग है. लेकिन फर्क जब पढ़ने लगता है जब बुरे और ज़ालिम लोग आपको तकलीफ पहुंचने लगते है. अगर आपकी अपने ज़िन्दगी में ज़ालिमों के ज़ुल्म से जूझ रहे है और थक चुके है तो  ज़रूरी है की आप Islamic rohani ilaj  के ज़रिये इस तकलीफ से निजात हासिल करे. इसके लिए आपको सबसे पहले ज़ालिमों से पीछा चुराने की ज़रुरत है. इसलिए आप “zalim ko zulm se rokne ke liye dua” पढ़े. जब आप ये दुआ पढ़ेंगे तो उस ज़ालिम का दिल अपने  आप ही बदल जायेगा और वो आपको दोबारा किसी तरह की तकलीफ नहीं देगा.

बाज़ वक़्त ऐसा होता है की लोगो को दुसरो को तकलीफ पहुंचना में मज़ा आता है. वो ये नहीं सोचते की इससे उन्हें जिस्मानी और rohani तौर पे कितनी तकलीफ दे रहे है. जैसे की आपके ऑफिस में आपके मालिक आप से बहोत सारे काम करवाते है और ये भी नहीं सोचते की आपको घर जाना है. ऐसे में जब आप “zalim ko zulm se rokne ke liye wazifa” पढ़ेंगे तो उनके दिल पे असर पड़ेगा और वो आपको बिना किसी बात के फज़ुल में तकलीफ देना बंद कर देंगे.

Zalim Ko Zulam Se Rokhne Ke Liye Wazifa

अगर आप ऐसे ही किसी zalim ka zulm सहते सहते थक चुके है और आप किसी भी हाल में और बर्दाश्त नहीं कर सकते और ना ही अपने हक़ के लिए लड़ाई कर सकते है तो Allah (Swt) से दुआ करे. बेशक वो अपने हर बन्दे की दुआ सुनता है. आप Islamic astrologer से मिले और उन्हें अपनी पूरी तकलीफ बताये. Astrologer आपके मवाफ़िक़ Amal बताएँगे जिससे आपकी परेशानी कुछ ही दिनों में हल हो जाएगी.

आप astrologer से अपने आपको बचने के लिए और zalim ko zulm se rokne ke liye taweez भी  ले ले. Taweez बेहद असरदार है और आपको तुरंत इस तकलीफ से निजात दिलवाएगा. आप ये taweez पानी में घोल के उस शख्स को पीला दे. कुछ ही वक़्त में उसका दिल नरम पड़ने लगेगा और वो आपको मोहब्बत भरी नज़रों से  देखेगा .

Zalim Ko Zulam Se Rokhne Ke Liye WazifaZalim Ko Zulam Se Rokhne Ke Liye Taweez

जो शख्स ज़ुल्म करने के आये नए तरीके पैदा करे और दूसरे लोगो को तकलीफ दे, ऐसे शख्स के लिए आप ये dua पढ़े और उसको zulm करने से रोके:

“Wa Iz Akhazna Mi Saa KaaKum  Wa Ra Faa’ana Fauka Kumut Tura Khuzu Ma Atainakum Be Kuwwatin Kalu Sameina Wa Asaina Wa Ashribu Fi Kulu Bihimul Ijla Bi Kufrihim Kul Bi Sama Ya Murukum Bihi Imaanukum In Kun Tum Mu Minin”

ये Dua आप हफ्ते में किसी एक दिन मिठाई पे लिखे और अपने दुश्मन को निहार मुँह खिला दे. Insha Allah, वो आपको तकलीफ देना बिल्कुल सिरे से बंद कर देंगे. आप दोनों में एक सुकून आजायेगा और आप दोनों की झगडे अपने आप ही बंद हो जायेंगे.

आप इस दुआ को जितनी जल्दी हो सकते पढ़े और इसका नतीजा देखे. अगर आपको इसका कोई खास असर ना  दिखे तो आप तुरंत Islamic astrologer से consult करे. वो आपके लिए कोई दूसरा टोटका बताएँगे जिससे आपकी परेशानी को आराम मिलेगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *