Kisi Ko Apna Banane Ke Liye Islamic Wazifa

Kisi Ko Apna Banane Ke Liye Powerful Wazifa

Kisi Ko Apna Banane Ke Liye Powerful Wazifaकिसी को चाहने और उसको अपना बनाने में बहुत फर्क होता है, अगर आप किसी को चाहते है तो आप पूरी कोशिश करते है की उसको सिर्फ और सिर्फ अपना बना ले लेकिन हो सकता है की उसकी मोहब्बत में उतनी शिद्दत न हो|  अगर आप किसी को हमेशा के लिए अपना बनाना चाहते है तो आप kisi ko apna banane ke liye wazifa  पढ़े| इस वज़ीफ़ा को पढ़ने से आपके मेहबूब किसी और की तरफ कभी भी रुजू नहीं होंगे और वो आपसे बेशुमार मोहब्बत करेंगे.

Kisi ko apna banane ke liye tarike –

  • थोड़ा सा सुर्मा ले.
  • और उस पर 21 मर्तबा Surah Fatiha पढ़ कर दम कर दे.
  • पढ़ने के बाद आप जिससे मोहब्बत करते है और अपना बनाना चाहते है उनका नाम और उनकी माँ का नाम ले.
  • और फिर उस सुर्मे को अपनी आँखों में लगा ले
  • उसके बाद आप जिस भी शख्स के सामने जायेंगे वो आपसे मोहब्बत करने लगेगा.
  • इंशा अल्लाह, वो आपके लिए दीवाने हो जायेंगे और हमेशा आपके साथ रहेंगे.

Kisi Ko Apna Deewana Karne ka Strong Amal

किसी को अपना बनाने का जूनून आज कल इस क़दर लड़के लड़कियों में चढ़ा हुआ है की वो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार है. ऐसे में आपको इस्लामिक तरीका ही अपनाना चाहिए. आप kisi ko apna deewana karne ka amal करे और अपनी मोहब्बत को अपने इश्क में दीवाना और पागल बना ले. आप उस शख्स को आपका दीवाना ज़रूर बना देंगे जिसको आप इस शिद्दत से पसंद करते है. आप का हर अमल अल्लाह तक जाता है और आपको उसका अज्र ज़रूर मिलेगा.

लेकिन याद रहे इस अमल की कामयाबी के लिए सबसे ज़रूरी चीज़ है आपकी नेक नीयत. जी हा, अगर आपका इस अमल को करने के पीछे मक़सद अच्छा नहीं है या फिर आप कोई नाजायज़ काम कर रहे है तो ये अमल आपके खिलाफ भी चला जा सकता है. लेकिन अगर आपका इस अमल को करने के पीछे मक़सद पाक और नेक है तो अल्लाह के रहम से आप जिसके दीवानगी की तलाश में है वो आपको ज़रूर मिल जायेगा

Mohabbat Me Deewana Karne Ka Powerful  Amal

Mohabbat Me Deewana Karne Ka Powerful  Amalअगर आप अपने लिए अपने मुताबिक़ अमल चाहते है तोह आप इस्लामिक Molvi Ji से इसके मुतालिक बात करे. Molvi Ji आपके बारे में पढाई करके आपके लिए सही और वाजिब अमल बताएँगे. अगर आपकी Arabuic and Urdu कमज़ोर है तो आप mohabbat me deewana karne ka amal in Hindi भी पा सकते है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही आपके इबादत में किसी तरह की कमी आएगी| आप बिल्कुल परेशान न हो. इंशा अल्लाह, आपके मेहबूब आपके लिए दीवाने हो जायेंगे और उनको आपके अलावा और कुछ नहीं सूझेगा. चाहे जॉब ही वजह हो आप दोनों के दरमियान दूरी आने की वो अपने आप ही मिट जायेगी और आप दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हो जायेंगे और धीरे धीरे कुछ वक़्त में आपका निकाह भी हो जायेगा.

अल्लाहताला की ज़ात से कभी भी मायूस नहीं होना चाहिए. वो सब की सुनता है. आप भी सच्चे दिल और पाक नीयत से दुआ मांगे | इंशा अल्लाह, बहुत जल्द आपकी दुआ क़ुबूल होगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *