Dushman Ko Jhukane Or Harane Ka Amal and Wazifa

Dushman Ko Jhukane Or Harane Ka Amal

Dushman Ko Jhukane Or Harane Ka Amalदुनिया  में  शायद  ही  ऐसा  कोई  शख्स  होगा  जिसका  कोई  दुश्मन  ना होगा. अगर आप एक निहायती अच्छे  इंसान है, तब भी लोग आपकी सखावत से जलते है. अगर आप का कारोबार अच्छा चल रहा है तो लोग आपकी तरक्की से जलते है. अगर आप के घर में ख़ुशी है तो लोग आपके पैसे से जलते है. कभी कभी इंसान इतने दुश्मनो  से घिरके थक जाता है. ऐसे में Dushman Ko Harane Ka Wazifa आपके लिए बेहतर काम करेगा. ये वज़ीफ़ा आपके सरे दुश्मनो को आपके सामने धुल चटा देगा और आप को कभी कोई हरा नहीं पायेगा.

आपके  दुश्मन आपकी  ज़िन्दगी  में  बहुत सारी परेशानियां  खडी करते है. वो आपको कभी सुकून से जीने नहीं देंगे. ऐसे में Dushman Ko Jhukane Ka Amal, आपके लिए बेहद असरदार साबित होगा. इस अमल के ज़रिये आप  अपने दुश्मन की हरकतों को काबू कर सकते है और इसके बाद आपको उनसे डरने की बिल्कुल भी  ज़रुरत  नहीं  है. आपका दुश्मन आपको किसी भी तरह से नुकसान नहीं पंहुचा पायेगा और आप आपके घर वाले हमेशा हिफाज़त से रहेंगे.

दुश्मन को झुकाने की दुआ ये है –

“Allah Humma Manzi Kitabi Mujriyas Shabi Saree Is Hisabi Hazimal Ahzabi Ihzim Hum”

Dushman Ko Jhukane or  Harane Ka Wazifa

इस दुआ को आप हर फ़र्ज़ नमाज़ के बाद कसरत से पढ़े. जब आप ये दुआ पढ़ेंगे तो अपने आप आपका दुश्मन आपके सामने छोटा पढ़ जायेगा और खुद बा खुद ही उसकी हार हो जाएगी. ये दुआ बेहद ताक़तवर और असरदात है और आपके दुश्मन को आपके सामने टिकने नहीं देगी.

आपको अपने दुश्मन को कभी कमज़ोर नहीं समझना चाहिए. ऐसा भी हो सकता है की आपका दुश्मन आपकी सारी कमज़ोरिया जानता हो और वो आपको उसी जगह पे वार करे. इसके लिए ज़रूरी है की आप अपने हथियार पहले से तैयार रखे. जब आप dushman ko harane ka amal करते है तो आपके दुश्मन का आपके सामने कोई जोड़ नहीं रह जाता. इस अमल के ज़रिये आपका दुश्मन आपके सामने घुटनो पे होगा और आपके दुश्मन को अपने किये पे पछतावा होगा. इस अमल की जानकारी आप इस्लामिक astrologer से  ले और उनको पूरा माजरा बताये. वो आपके लिए आपके हिसाब से अमल तैयार करके दे देंगे.

Dushman Ko Jhukane or  Harane Ka WazifaDushman Ko Harane Ka Amal

बिल्कुल परेशन ना हो, astrologer आपके  लिए  सबसे बेहतरीन Rohani ilaj बताएँगे  जिससे  आपकी  सारी  परेशानी  ख़त्म हो  जाएगी. वो आपको बता देंगे की ये अमल कितने दिन में असर दिखाना  शुरू करेगा और आपको इसके लिए क्या क्या करना होगा. आप उनसे अपने दुश्मन को हारने का तावीज़ भी ले ले. तावीज़ भी बेहद असरदार  होता है और आपके दुश्मन से आपको ज़िन्दगी के हर मोड़ पे बचाएगा.

ये याद रहे की इस दुनिया में सिर्फ आप नहीं जो अपने दुश्मनो से दिन रात लड़ रहा है. हर कोई कभी ना कभी अपनी ज़िन्दगी में दुश्मनो का सामना करता है ज़रूरी बस ये है की आप उसको हलाल तरीके से और पूरी ईमानदारी से करे. आप अल्लाह (Swt) की अमां में रहे और अपने दुश्मन को क़ुरानी वज़ीफ़ा और अमल के ज़रिये झुका दे.  InshaAllah, Allah Talah आपकी इसमें पूरी मदद करेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *